House Material Cost: नीले गगन से औंधे मुंह गिरे सरिया सीमेंट के दाम! ये हुये लेटेस्ट रेट

House Material Cost: वर्तमान के इस महंगाई भरे दौर ने सभी आमजन की कमर तोड़ रखी है। ऐसे में धनी लोगों को तो महंगाई का कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ता है, लेकिन महंगाई का अगर असर किसी पर पड़ता है तो वह केवल गरीब लोगों पर पड़ता है। जीवनकाल में हर इंसान की एक दिली तमन्ना होती है कि अपने अपने जीवन में एक सपनों का घर बनवाये। लेकिन घर बनवाना इतना आसान काम नहीं होता है, उसके लिये सामग्री की आवश्यकता पड़ती है, इसलिए जिन लोगों की आय कम रहती है वह उस समय का इंतजार करते हैं जब मकान निर्माण की सामग्री के रेटों में गिरावट हो। नीले गगन से औंधे मुंह गिरे सरिया सीमेंट के दाम, ये हुये लेटेस्ट रेट। आइए जानते हैं सरिया सीमेंट के रेट के बारे में।

House Material Cost

House Material Cost: सरिया सीमेंट के दामों में समय पर होता रहता उतार-चढ़ाव

जनकारी के मुताबिक अवगत करा दें कि सरिया सीमेंट के दामों में समय पर उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में जो व्यक्ति अपने सपनों का घर बनाने की सोच रहें उन्हें एक अच्छा बेहतर मौका है। क्यांेकि वर्तमान में सरिया सीमेंट के दामों में काफी गिरावट हुई है। इसलिए ऐसे लोगों के लिए अभी यह अच्छी खबर है और एक बेहतर मौका भी है। इसलिए वर्तमान के त्यौहारी सीजन में ऐसे लोगों के लिए यह एक बेहतर मौका है।

House Material Cost: ये हुये सरिया सीमेंट के रेट

भवन निर्माण की चाह रखने वाले उन लोगों के लिए यह बेहतर खुश खबरी है। वर्तमान समय के इस त्यौहारी सीजन में सरिया सीमेंट के रेटों में काफी गिरावट हुई है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि अभी सरिया का रेट 70000 रूपये प्रति टन के नीचे भाव चल रहे हैं। इसी क्रम में आपको बता दें कि अभी सीमेंट के रेटों में भी काफी गिरावट देखने को मिली है, सीमेंट का रेट अभी 380 रूपये प्रति बोरी के हिसाब से मिल रहा है। जबकि इससे पहले 400 रूपये प्रति बोरी के हिसाब से मिल रहा था।

महत्वपूर्ण लिंक

🔥 Follow US On Google NewsClick Here
🔥 ✅Whatsapp Group Sarkari Yojana News Join NowClick Here
🔥 ✅Facebook PageClick Here
🔥 ✅InstagramClick Here
🔥✅ Telegram Channel Click Here
🔥 ✅Telegram Channel Sarkari Yojana NewClick Here
🔥 ✅TwitterClick Here
🔥 ✅Website Click Here

इन्हें भी पड़े

Leave a Comment